शिवसेना ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिये 1 करोड़ रूपये, कहा, बाला साहब ठाकरे का वादा पूरा किया

दिल्ली। शिवसेना ने राममंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ रूपये की राशि दी है। उसने कहा कि पार्टी अपने सम्मानित नेता बाला साहब का वादा पूरा कर रही है।

Close Button

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने ट्वीट में लिखा कि, उनके पिता और शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे ने मंदिर के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए का योगदान देने का वादा किया था। यह राशि 27 जुलाई को जमा करा दी गई है। शिवसेना सांसद अनिल देसाई ने कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने पार्टी द्वारा दी गई राशि को स्वीकार कर लिया है।

उन्होंने कहा, मैं यह सब इसलिए कह रहा हूं क्योंकि महंत नृत्य गोपाल दास जो कि राम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारीहैं। उन्होंने हाल ही में संवाददाताओं से कहा था कि मंदिर के लिए शिवसेना ने कोई योगदान नहीं किया था। गौरतलब है कि 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे। इस भूमि पूजन समारोह में भारतीय जनता पार्टी के नेता और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी भी शामिल होंगे।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।