Breaking: तो क्या सांसद कहलाएंगे सलमान खान ? कांग्रेस से चुनाव लड़ने का सोशल मीडिया में हल्ला…

भोपाल. बॉलीवुड के ‘दबंग’ अब राजनीति में भी अपनी दबंगई दिखाने के लिए चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. खबर है कि अभिनेता सलमान खान कांग्रेस के टिकट पर इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. बता दें सलमान का जन्म इंदौर में ही हुआ था. उन्होंने खुद इंदौर शहर से अपने लगाव का जिक्र भी किया है.

सोशल मीडिया की खबरों के अनुसार, एक कार्यक्रम के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जिक्र किया था कि सलमान खान इंदौर शहर के लिए कुछ करना चाहते हैं. उन्होंने अपनी इच्छा भी जताई है.

पत्रकारों से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने मध्यप्रदेश में काम करने के लिए सलमान खान से बात की, जिसपर उन्होंने हां भी कह दी है. हालांकि चुनाव लड़ने के बारे में उन्होंने स्पष्ट कुछ भी नहीं बताया.

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बताया कि मैंने उनसे पूछा कि आप इंदौर शहर के लिए कुछ करना चाहते हैं तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी. वह मध्य प्रदेश की मदद के लिए तैयार हैं. वह एक अप्रैल से 18 अप्रैल तक मध्य प्रदेश में ही रहेंगे और टूरिज्म और हेरिटेज क्षेत्र में राज्य की पूरी मदद करेंगे. इस मुद्दे पर अब राजनीति भी शुरू हो गई है. भाजपा ने इस सवाल के जवाब में ना सिर्फ कांग्रेस पर आरोप लगाए बल्कि सलमान खान को भी नसीहत दे डाली.

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर शहर का प्रतिनिधित्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने किया है, जो अपनी बेदाग राजनीति के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में सलमान खान का यहां से चुनाव लड़ना बेकार ही साबित होगा, अगर उन्हें अपनी इज्जत बचानी है तो वह यहां से चुनाव नहीं लड़ेंगे.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।