रोहित कश्यप,मुंगेली. जिले के आगर नदी में एक युवक की तैरती हुई लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पहुंची पुलिस शव को बाहर निकालकर घटना की जांच में जुट गई है.

मामला मुंगेली जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के बछेरा और पथरिया बॉर्डर से लगे बॉर्डर के पास की बताई जा रही है. जहां आज तड़के सुबह यहां से गुजर गुजरने वाली आगर नदी में एक अज्ञात युवक की लाश तैर रही थी. जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा पथरिया पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला. पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस मामले की विवेचना में जुटी हुई है.

डीएसपी नवनीत कौर छाबडा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मृतक का नाम जोहन गोंड बताया जा रहा है, जो कि पथरिया थाना क्षेत्र के ही बगबुड़वा गांव का रहने वाला है. परिजनों के मुताबिक मृतक को मिर्गी का दौरा पड़ता था. मृतक जोहन 2 दिन पहले घर से निकला था जिसके बाद घर नहीं लौटा है और आज उसकी लाश नदी में तैरते मिली है.

मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. बहरहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.