Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर Shaan पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, उनकी मां का निधन हो गया है. Shaan की मां के निधन की जानकारी सिंगर Kailash Kher ने ट्वीट कर दी है. मशहूर सिंगर Shaan की मां सोनाली मुखर्जी भी एक सिंगर ही थीं.

सिंगर Kailash Kher ने अपने एक ट्वीट में परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा कि “Shaan की मां का निधन हो गया. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की मुक्ति के लिए प्रार्थनाएं. तीनों लोकों के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है कि हमारे शान भैया के परिवार को ये दुख सहने की शक्ति मिले. अनन्त प्रार्थना. ऊं.”

इसे भी पढ़ें – Blackheads Removal : क्या आपके चहरे पर दिख रहे ब्लैकहेड्स, तो इसे हटाने के लिए घर पर ऐसे बनाएं स्ट्रिप … 

शान को अपनी मां पर है गर्व

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में Shaan ने अपनी मां के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि, “मेरी मां (सोनाली मुखर्जी) शायद एकमात्र वजह हैं कि मैं अपने चांस ले सकता हूं, एक दिन की नौकरी नहीं ले सकता और एक गायक के रूप में अपना करियर बना सकता हूं. उन्होंने मेरी बहन, सागरिका और मुझे, अकेले ही पाला. मेरा पिता का साल 1986 में निधन हो गया था. मैं तब सिर्फ 14 वर्ष का था. वो 1970 से 2000 तक फिल्मी गीतों के लिए एक कोरस गायिका हुआ करती थीं.

उन्होंने आगे कहा था कि “उन्होंने एक अकेली मां और कामकाजी महिला दोनों की भूमिकाओं को कैसे बैलेंस किया, ये एक चमत्कार है. उनके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती थी. उन्होंने मुझे और सागरिका को वो करने के लिए प्रोत्साहित किया जो हम करना चाहते थे. उन्होंने कभी अपनी मर्जी हम पर नहीं थोपी. अनुजी (अनु मलिक, संगीतकार) को प्यार से याद है कि 2000 में, जब मैंने एक गायक के रूप में थोड़ा सा पैर जमाया था, मेरी मां ने उस समय के प्रमुख संगीतकारों से कहा था कि वो कोरस गाना बंद करना चाहती हैं, कहीं ऐसा न हो कि मैं शर्मिंदा हो जाऊं. उसी स्टूडियो में गाना था. मुझे शर्मिंदा करने की बात तो दूर, मुझे उनका बेटा होने पर हमेशा गर्व रहा है, ”.

इसे भी पढ़ें – आईपीएल शुरू होने से पहले RCB के लिए अच्छी खबर, इस बल्लेबाज ने 64 गेंदों पर जड़ दिए 154 रन… 

कई पुरस्कार शान को अब तक मिल चुके हैं

लोकप्रिय पार्श्व गायक Shaan को चार कदम, कुछ तो हुआ है, आओ मिलो चलो, हे शोना, जब से तेरे नैना और बहती हवा सा जैसे गानों के लिए जाना जाता है. Shaan ने टेलीविजन पर सा रे गा मा पा, सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स और स्टार वॉयस ऑफ इंडिया जैसे शोज भी होस्ट किए हैं. बॉलीवुड फिल्मों में उनके गीतों के लिए उन्हें कई आईफा और फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुके हैं.

">
Share: