देखें VIDEO: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़’ के लिए नेट पर बहा रहे पसीना, नवा रायपुर में खेला जाएगा मैच

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में 5 मार्च से शुरु होने वाले ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़’ के लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कमर कस ली है. सचिन मुंबई में नेट प्रैक्टिस कर पसीना बहाते नजर आए.

Close Button

इसे भी पढ़ें- शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में 5 मार्च से बरसेंगे चौके-छक्के, बांग्लादेश के साथ भारत का पहला मैच, बुक माई शो में कर सकते हैं टिकट की बुकिंग…

नया रायपुर के शहीद वीर नारायण अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम परसदा में सभी क्रिकेट मैच खेले जाएंगे. इसके लिए आज शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है. इस दौरान टूर्नामेंट से जुड़े सभी लोगों को कोरोना लाइडलाइन का पालन करना होगा.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर : राजधानी में होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का जारी हुआ शेड्यूल, देखिए कब-कब होगा भारत का मुकाबल……. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन तेंदुलकर आम जनता के बीच सड़क जागरूकता को लेकर इनडोर नेट में क्रिकेट अभ्यास करते दिख रहे हैं. सचिन एक के बाद एक कई शानदार शॉट भी खेल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ : 15 साल के बालक में क्रिकेटर बनने का चढ़ा ऐसा जुनून, घर से भाग कर पहुंचा यहां, जानिए क्या हुआ…… 

बता दें कि 5 मार्च से होने जा रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का शेड्यूल भी जारी हो गया है. भारत का पहला मैच 5 मार्च को बांग्लादेश के साथ होगा. दूसरा मैच 9 और तीसरा मैच 13 मार्च को होगा. वहीं सेमीफाइनल 17 और 19 मार्च को होगा. फाइनल मैच 21 मार्च को खेले जाएंगे.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।