Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शिवम मिश्रा. रायपुर. निलंबित एडीजी जीपी सिंह को 14 दिनों के लिए केंद्रीय जेल दाखिल करा दिया गया है. जहां वे पहले 7 दिनों तक जेल परिसर के क्वारन्टीन रूम में रहेंगे.

बता दें कि आज जीपी सिंह की जमानत याचिका खारिज हो गई थी, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. केंद्रीय जेल डीआईजी के.के गुप्ता ने कहा कि जीपी सिंह को जेल दाखिल किया गया है.

जीपी सिंह को कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत 1 सप्ताह के लिए क्वारंटाइनन किया गया है. जीपी सिंह को जेल परिसर के अंदर अलग बैरक में रखा जाएगा.

बचाव पक्ष के अधिवक्ता आशुतोष पांडे ने बताया कि जीपी सिंह की जमानत याचिका खारिज हो गई है. विशेष न्यायाधीश श्रीमती लीना अग्रवाल की कोर्ट में फैसला आया है. जीपी सिंह की सुरक्षा और स्वास्थ का ध्यान रखने जेल अधीक्षक को कोर्ट ने निर्देशित किया है.

जुलाई 2021 में ACB-EOW ने मारा था छापा


गौरतलब है कि 1 जुलाई 2021 की सुबह 6 बजे ACB-EOW की टीमों ने रायपुर, राजनांदगांव और ओडिशा में उनके सहयोगियो समेत उनके सभी ठिकानो पर एक साथ छापा मारा था जिसमें 5 करोड़ की चल-अचल संपत्ति का खुलासा हुआ था और 10 करोड़ की संपत्ति मिलने और इसके बढ़ने की आधिकारिक जानकारी दी गई थी.

इसके अलावा छापे के दौरान आपत्तिजनक दस्तावेज भी मिले थे, जिसके आधार पर रायपुर कोतवाली में IPS जीपी सिंह पर राज्य सरकार राजद्रोह, का मामला दर्ज हुआ था. जिसका चालान कोतवाली पुलिस पहले ही कोर्ट में पेश कर चुकी है जो कोर्ट में विचाराधीन है और आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो रायपुर में अनुपातहीन संपत्ति और भष्टाचार निवारण अधिनियम और धारा 201,467,471 के आरोप में निलंबित आईपीएस जी.पी.सिंह का प्रकरण दर्ज है.

 

Raipur Breaking News: राजधानी में पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों के थोक में हुए तबादले…

">
Share: