टी20 वर्ल्ड कप : वेस्टइंडीज की टूर्नामेंट में खराब शुरुआत, इंग्लैंड ने 55 रनों पर किया ऑल आउट

दुबई. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 में रविवार को दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच दूसरा मैच खेला रहा है. यहां वेस्टइंडीज की बेहद ही खराब शुरुआत हुई और इंग्लैंड ने महज 55 रनों पर वेस्टइंडीज को ऑल आउट कर दिया.

टी20 के इस मैच की शुरुआत से ही इंग्लैंड के गेंदबाजों ने असाधारण प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को पकड़कर रखा और बेहतरीन गेंदबाजी की. इसके बाद दूसरे ओवर में एविन लुईस का विकेट गिरने के बाद ताश के पत्तों की तरह जल्द ही पूरी टीम सिमट गई. वेस्टइंडीज की टीम मात्र 14.2 ओवरों में 55 रन ही बना पाई. अब इंग्लैंड को टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत के लिए 20 ओवरों में 56 रन बनाने होंगे.  इंग्लैंड की तरफ आदिल रशीद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके. वहीं, वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे ज्यादा क्रिस गेल ने 13 रन बनाए.

टी20 वर्ल्ड कप- फर्स्ट इनिंग स्कोर :

वेस्टइंडीज 14.2 ओवर में 55-10 (क्रिस गेल 10, शिमरोन हेटमायर 9, एविन लुईस 6, आदिल रशीद 4/2, टाइमल मिल्स 2/17, मोइन अली 2/17).

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।