मंत्री के लात से ढही भ्रष्टाचार की दीवार, बाल-बाल बचे तोमर, देखिये VIDEO

ग्वालियर। ग्वालियर में करोड़ों रुपये से चल रहे अमृत मिशन के निर्माण कार्यों की पोल उस वक्त खुल गई, जब ऊर्जी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने पेयजल सप्लाई के लिए बनाए गए वाल चेंबर पर एक लात मारी तो वह ढह गया। जिसके बाद मंत्री ने निगम आयुक्त को जमकर फटकार लगाई।

इस दौरान मंत्री चेंबर में गिरने से बाल-बाल बचे। मंत्री चेंबर के ऊपर खड़े होकर उसकी मजबूती की जांच कर रहे थे। चेंबर की दीवार पर जैसे ही उन्होंने दुबारा लात मारा तो ईंटे भरभराकर नीचे गिरने लगी उसी दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया, तभी वहां मौजूद लोगों ने उन्हें संभाल लिया।

निर्माण कार्यों की पोल खुलने के बाद निगम आयुक्त ने फील्ड इंजीनियर पर कार्रवाई करते हुए उसे हटा दिया और निर्माण कंपनी पर एक लाख का जुर्माना लगाया है।

इसे भी पढ़ें ः सिहोर के इस होटल में होगी शिवराज कैबिनेट की बैठक, कांग्रेस ने कहा- क्या यह कोविड से हुई सवा लाख मौतों का जश्न है

आपको बता दें शहर में अमृत मिशन के तहत पेयजल सप्लाई के लिए पाइप लाइन बिछाई जा रही है और वाल चेंबर बनाए जा रहे हैं। इसके साथ ही सीवर लाइन के निर्माण कार्य भी चल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें ः क्या जेल से गैंग ऑपरेट कर रहा है ये शूटर ? अनाज की कोठी में छिपाकर रखा था हथियारों का जखीरा, दो गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।