स्कूल जा रही किशोरी को लेकर हो गया नौ दो ग्यारह, यहाँ-वहाँ घुमा-फिराकर उड़ाता रहा जिस्मानी मौज, अब हवालात में होगी जमकर खातिरदारी…

अजय गुप्ता. कोरिया. यहां एक छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी किशोरी को पहला फुसलाकर भगा ले गया था और उसके साथ अनाचार किया था. बताया गया है कि किशोरी  बीते 27 फरवरी को स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. लेकिन जब पूरा दिन गुजर जाने के बाद भी युवती घर नहीं लौटी ती परिजनों ने आस-पास भी पता करना शुरू किया.

पर किशोरी को पता नहीं चला. जिसके बाद परिजनों ने 28 फरवरी को किशोरी के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. लेकिन पुलिस को कोई सफलता नही मिल रही थी. इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि धवलपुर ग्राम पंचायत का रहने वाला धनेश कुमार उम्र 20 वर्ष भी उसी दिन से लापता है जिस दिन से किशोरी का कोई पता नही चल रहा.

इस बीच किशोरी अचानक एक दिन अपने घर आ पहुंची और परिजनों को बताया कि उसे धवलपुर में रहने वाला धनेश बहला फुसला कर ले गया था. और उसे चिरमिरी, भटगांव एवं अन्य जगहों पर घुमाता रहा और उसका दैहिक शोषण करता रहा. बहरहाल पुलिस ने आरोपी  के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

विज्ञापन

survey lalluram
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।