मुख्तार अंसारी पर जिला प्रशासन का शिकंजा, करोड़ों की अवैध अचल संपत्ति कुर्क

मऊ. बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी पर जिला प्रशासन ने शिकंजा कसना तेज कर दिया है. बुधवार को जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर थाना दक्षिण टोला में दशई पोखरा जहांगीराबाद स्थित 152 हेक्टेयर की करोड़ों रुपए की अवैध अचल संपत्ति को कुर्क करते हुए जब्त कर लिया गया.

जिला प्रशासन ने माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. जिला मजिस्ट्रेट/ जिलाधिकारी अमित सिंह बसंल ने शहर क्षेत्र के अति व्यस्त दशई पोखरा के पास स्थित 152 हेक्टेयर क्षेत्र में फैली माफिया मुख्तार अंसारी की अवैध अचल संपत्ति के जब्तीकरण का आदेश दिया था. जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद बुधवार की सुबह 11 बजे सिटी मजिस्ट्रेट जेएन सचान, एसडीएम सदर जेपी यादव, शहर कोतवाल धीरेन्द्र श्रीवास्तव, सरायलखंसी प्रभारी श्रीराम सिंह भारी संख्या में पुलिस फोर्स व राजस्व अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें – बाहुबली मुख्तार की एम्बुलेंस का मामला : 14 जून को न्यायालय में होगी पेशी, वारंट जारी

उच्चाधिकारियों ने मुख्तार अंसारी की अवैध सम्पत्ति को कुर्क करने का ऐलान करते हुए जब्तीकरण की कार्रवाई की. इस दौरान जिलाधिकारी अमित सिंह बसंल व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने सख्ती के साथ चेताया है कि किसी भी कीमत पर माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा. माफियाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Read more – India Logs 92,596 Coronavirus Cases; 2,219 Mortalities Observed

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।