इंसानियत शर्मसार : मासूम ने स्कूल में सौतेले पिता को पापा मानने से किया इंकार तो जलती बीड़ी से दागा प्राइवेट पार्ट

हापुड़. इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने इसी साल पति की मौत होने के बाद दूसरे व्यक्ति से शादी की. इसके बाद से वह उसके साथ रही है, लेकिन सौतेला पिता ने महिला के बेटे के प्राइवेट पार्ट को जलती बीड़ी से दाग दिया. आठ साल के मासूम का कसूर बस इतना था कि उसने इस दूसरे व्यक्ति को स्कूल में पिता मानने से इनकार कर दिया था. पुलिस ने मासूम को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भिजवा दिया है.

जानकारी के मुताबिक यह परिवार कुचेसर चौपला पर किराए पर रह रहा है. शुक्रवार 11 सितंबर की दोपहर घर से मासूम बच्चे की जोर-जोर से चीखने की आवाजें पड़ोसियों को सुनाई दी तो उन्होंने 112 पर कॉल कर दी. इसके बाद पुलिस घर पर पहुंची तो मासूम को बेरहमी से पीटा देखा. लोगों का आरोप है कि इस सौतेले पिता ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर जलती बीड़ी लगाई है. पुलिस मामले को छिपाती रही और दोपहर से शाम तक बच्चा यूं ही घूमता रहा. महिला ने पति का पक्ष लेते हुए बच्चे का साथ नहीं दिया.

इसे भी पढ़ें – शादी होते ही दूल्हा ने की दुल्हन से मारपीट, प्राइवेट पार्ट में डाला चिमटा और रॉड

एसपी दीपक भूकर ने मामले का संज्ञान लिया है और शाम के समय थाना बाबूगढ़ पहुंच गए. बच्चे की पीड़ा सुनने के बाद पुलिस को मेडिकल कराने के निर्देश दे दिए. जिसके बाद बच्चे को मेडिकल के लिए भेज दिया गया. पति को थाने में बैठा लिया गया और पत्नी को बाहर भेज दिया गया. लोगों का कहना है कि आठ साल का मासूम जब स्कूल गया तो मास्टर के पूछने पर साथ गए सौतेले पिता को पापा मानने से उसने इनकार किया. इसके बाद घर लौटे बेटे को पिता ने ये सजा दी.

Read more – Karnal Standoff ends: Haryana Govt Orders Probe into Aug 28 incident

">

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।