महिला ने किराए पर मकान देने के बहाने लड़के को बुलाया, फिर कमरे में ले जाकर करने लगी गलत हरकत, अश्लील वीडियो बनाने के बाद शुरू हुआ ब्लैकमेल का खेल

राजधानी में एक महिला ने किराए पर मकान देने के बहाने एक लड़के को बुलाकर उसके साथ गलत हरकत की. इस अश्लील हरकत को महिला के दो साथियों ने पहले अपने मोबाइल कैमरे से कैद किया, फिर वीडियो वॉयरल करने की धमकी देते हुए लड़के को ब्‍लैकमेल करने लगे. पुलिस ने वीडियो रिकार्ड कर ब्‍लैकमेल करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं महिला फरार हो गई है.

 

राजधानी लखनऊ में महिला ने युवक को युवक के साथ गलत हरकत करते हुए वीडियो बनवा लिया था. इसके बाद बार-बार पैसे की डिमांड करने लगी. अपने साथ हुई घटना के बाद बदनामी के डर से घबराकर लड़के ने इन ब्‍लैकमेलरों को 20 हजार रुपए दे भी दिए थे, लेकिन जब रोज-रोज रुपयों की मांग होने लगी तो परेशान होकर वह थाने पहुंच गया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – बॉयफ्रेंड के साथ युवती गई थी परीक्षा दिलाने, लौटते समय चलती कार में दोस्त सहित 4 युवकों ने किया गैंगरेप

छुपकर दो युवकों ने बनाया वीडियो

जानकारी के अनुसार लखनऊ स्थित पीजीआई के पास वृंदावन कॉलोनी में महिला ने किराए पर मकान देने के बहाने से कल्ली पश्चिम निवासी युवक को बुलाया था. जिसके बाद महिला ने खुद ही अभद्र हरकत करना शुरू कर दी. इस दौरान महिला के दो साथियों ने मोबाइल पर यह घटना रिकार्ड कर ली. फिर वीडियो वॉयरल करने की धमकी देते हुए युवक से 20 हजार रुपए ऐंठ लिए. एक बार रुपए लेने के बाद भी ब्‍लैकमेलिंग का यह सिलसिला बंद नहीं हुआ.

दो गिरफ्तार, महिला फरार

लड़के से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की जाती रही. जिससे परेशान होकर युवक ने पुलिस को सूचना दी थी. मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दरोगाखेड़ा निवासी कौशल कुमार और सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया. वारदात में शामिल महिला फरार है. पुलिस आरोपी महिला को खोज रही है.

Read more – Bill to Repeal Farm Laws Passed by Cabinet, Claim Sources

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।