इस टीआई के सर में इतने जुएं कि थाने में बंदर जुएं खाता रहा, टीआई साहब काम करते रहे… देखे Video

थाने में टीआई साहब! काम कर रहे है, लेकिन उनके सर में इतने जुएं हो गए है कि बंदर उसे खाकर मजे ले रहा है. इतना ही नहीं थानेदार ने अपनी बदनामी करने के लिए इसका वीडिया भी बनवाया है, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया है. ये वीडियो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है.

ये है पूरा मामला

यह मामला सोमवार (07 अक्टूबर) के पीलीभीत का है. बता दें कि दोपहर सदर कोतवाली कार्यालय में प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी अपने कामकाज में लगे हुए थे, तभी एक बंदर आकर उनके कंधे पर बैठ गया. मौके पर मौजूद अन्य पुलिस वालों ने उसे उनके कंधे से हटाना चाहा, लेकिन कोतवाल ने मना कर दिया. वीडियो में यह दिखाई दिया है कि बंदर देर तक कोतवाल के सर पर हाथ फेर रहा और वहीं पर बैठा रहा. अंत में कुछ देर बाद वह उनके कंधे से उतर कर वहां से भाग गया.

कोतवाल और अन्य पुलिस वाले डर गए

बंदर द्वारा की जाने वाली यह हरकत किसी कोतवाल या पुलिस वालों पर यह आम तौर पर देखने को नहीं मिलता है. ऐेसे में बंदर की यह हरकत देख खुद पुलिस वाले भी कुछ समय के लिए डर गए थे. बता दें कि वीडियो में कुछ पुलिस वाले पीछे खिड़की की तरफ से बंदर को झांकते भी दिखाई दिए हैं.

नुसरत की बिकिनी फोटोज ने बढ़ाया टेम्परेचर, देखें Hot तस्वीरें

बंदर ने किया घायल

बताया जा रहा है कि बंदर के बाहर निकलते ही एक लड़की उसे देखकर भागने लगी. वहां मौजूद लोगों के अनुसार, बंदर ने उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया. इसके बाद उसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका उपचार किया गया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।