Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

चेन्नई. निर्देशक लोकेश कनकराज की एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘विक्रम’ जिसमें अभिनेता कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल हैं, उसने अब तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जिसने केवल 17 दिनों में 155 करोड़ रुपए की कमाई की है. वयोवृद्ध मनोरंजन उद्योग ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने सोमवार को ट्वीट किया, “यह पुष्टि की जा सकती है कि ‘विक्रम’ ने तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, क्योंकि इसने 17 दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई की और ‘बाहुबली 2’ (152 करोड़ रुपये) के पांच साल पुराने रिकॉर्ड को पार कर लिया है.”

इसे भी पढ़ें – तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ का ट्रेलर रिलीज, अब देश देखेगा ऐसा खेल की भूला नहीं पाएगा पेहचान…

पिछले हफ्ते, फिल्म की इकाई ने एक बड़ी सफलता बैठक का आयोजन किया था, जिसमें उदयनिधि स्टालिन, जिनकी रेड जाइंट मूवीज के पास तमिलनाडु के लिए फिल्म के वितरण अधिकार हैं, ने खुलासा किया था, “हमें पता था कि फिल्म हिट हो जाएगी, लेकिन हमें यह नहीं पता था इतनी बड़ी हिट हो जाएगी. हम तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुके हैं और केवल शेयर ही 75 करोड़ रुपए है.”

इसे भी पढ़ें – 8 महीनों में अलग-अलग 6 कप्तानों के साथ काम करना रहा रोमांचक और चुनौतीपूर्ण – राहुल द्रविड़

एपी इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक संजय वाधवा, जो फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय वितरण भागीदार हैं, ने भी कहा था, “मुझे आपको यह बताते हुए खुशी होगी कि ‘विक्रम’ का विदेशी कलेक्शन सोमवार तक 100 करोड़ रुपए तक पहुंच जाएगा. वीकेंड के दौरान फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 350 करोड़ रुपये के पार जाने की उम्मीद थी. तमिलनाडु में फिल्म पहले ही 152 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है, अब कुल कलेक्शन 375 करोड़ रुपए तक जाने की उम्मीद है.