whatsapp

Viral Video : हल्की सी कार टच होने पर भड़की BJP नेत्री, सरेराह की गरीब ई-रिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई, पैसे और मोबाइल भी छीने

BJP नेत्री ने ई-रिक्शा चालक की सिर्फ इसलिए बेरहमी से पिटाई कर डाली, क्योंकि उसका रिक्शा महिला की कार से टच हो गया था. गुस्साई महिला ने ई-रिक्शा चालक को रोका, फिर कमीज पकड़कर उसे कार के पास लाई और फिर ताबड़तोड़ चांटे मारती रही. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. भाजपा नेत्री ने पीड़ित से महिला ने पैसे और मोबाइल भी छीन लिया.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा का है. बताया जा रहा है कि महिला ने 90 सेकंड के अंदर ई-रिक्शा चालक को सरेआम 17 बार थप्पड़ मारे. वहां कई लोग मौजूद थे. लेकिन किसी ने भी BJP नेत्री को रोकने की कोशिश नहीं की. इस दौरान ई-रिक्शा चालक महिला से कुछ भी नहीं बोलता. बस उससे पिटता रहता है. इतना ही नहीं, पीड़ित से महिला ने पैसे और मोबाइल भी छीन लिया. बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा चालक को इस तरह थपप्पड़ मारने वाली महिला बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्य है.

इसे भी पढ़ें – Viral Video : गुंडागर्दी और छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आ रहे भाजपा नेता, महिला और उसकी बेटी की BJP लीडर ने जमकर की पिटाई

वहीं, कुछ लोग इसका वीडियो बनाते दिखे. यहीं मौजूद किसी शख्स ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो कि अब वायरल हो चुका है. सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं, पुलिस ने ई-रिक्शा चालक की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button