Viral Video : महिला टीचर की दबंगई, पूर्व सैनिक गार्ड को डंडों से पीटा, दीं गंदी-गंदी गलियां

एक महिला टीचर की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. महिला टीचर ने LIC आवासीय परिसर में तैनात पूर्व सैनिक गार्ड को डंडों से पीटा और गंदी-गंदी गालियां दीं. वहीं गार्ड ने भी गालियों का जवाब अपशब्द से दिया, लेकिन यह भी कहा कि महिला हो इसलिए हाथ नहीं उठा सकता. इस मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

पूरा मामला थाना न्यू आगरा क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार गार्ड अखिलेश भदोरिया की तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि न्यू आगरा कॉलोनी के बी-ब्लॉक में LIC आवासीय परिसर है. यहां पूर्व सैनिक गार्ड अखिलेश सिंह भदौरिया काम करते हैं. शनिवार शाम 5:15 बजे के करीब कुछ महिलाएं वहां पहुंचीं. उन्होंने पूर्व सैनिक गार्ड पर कुत्तों से गलत व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. रौब झाड़ते हुए पहले तो गार्ड को गालियां दीं. फिर डंडों से पिटाई कर दी.

महिला टीचर की अभद्रता और मारपीट करने पर गार्ड ने वीडियो बना लिया और पुलिस से शिकायत कर दी. महिला टीचर ने भी गार्ड का वीडियो बनाया है. LIC आवासीय परिसर के प्रतिनिधिमंडल ने भी शिक्षिका की थाने में शिकायत की है. शिक्षिका के साथ में आई दूसरी महिला ने खुद को भाजपा नेत्री बताया. वीडियो में दिख रहा है कि महिला टीचर किसी से फोन पर बात करते हुए गार्ड के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए कह रही है. गार्ड अपनी सफाई देता नजर आ रहा है. साथ ही महिला की गालियों का जवाब दे रहा है.

इसे भी पढ़ें – अमृत महोत्सव में तिरंगे का अनादर : कूड़ा उठाने वाली गाड़ी से बांटे गए राष्ट्रध्वज, देखिए Video

बता दें कि न्यू आगरा कॉलोनी में आवारा कुत्ते हैं. LIC परिसर में कुत्ते गंदगी करते हैं. इसलिए गार्ड वहां से कुत्तों भगा देता है. वीडियो में महिला टीचर गार्ड पर आरोप लगा रही थी कि वह कुत्तों को मारता है. गार्ड सफाई दे रहा था कि परिसर में गंदगी न करें, इसलिए वह कुत्तों को यहां से भगा देता है, मारता नहीं है. परिसर की सुरक्षा करना उसकी जिम्मेदारी है. इसी बात को लेकर महिला टीचर आपा खो बैठी. उसने गार्ड पर डंडे बरसा दिए और गालियां दीं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button