वायरल हुआ अनन्या पांडे का यह VIDEO, सोनाक्षी सिन्हा के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके

सोशल मीडिया पर अनन्या एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म ‘कंलक’ के गाने ‘फर्स्ट क्लास’ पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. अनन्या पांडेय का यह वीडियो मनीष मल्होत्रा की पार्टी का है, जहां अनन्या के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा और कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं.

 नई दिल्ली. बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके चंकी पांडे भले ही आजकल फिल्मों से दूर हों लेकिन उनकी बेटी अनन्या पांडे जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. करण जौहर की अपकमिंग फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से चंकी और भावना पांडे की 18 साल की बेटी अनन्या बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया है.

अनन्या का वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर अनन्या इन दिनों सुर्खियों में हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर अनन्या एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म ‘कंलक’ के गाने ‘फर्स्ट क्लास’ पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. अनन्या पांडेय का यह वीडियो मनीष मल्होत्रा की पार्टी का है, जहां अनन्या के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा और कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं अनन्या

बता दें कि ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में आलिया की ही तरह फिल्‍मों में एंट्री कर रही अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. खबरें हैं कि इस फिल्‍म के लिए अनन्या ने सिर्फ एक ही बार ऑडिशन दिया और करण जौहर को वह इतनी पसंद आईं कि सलेक्‍ट हो गईं. हाल ही अनन्या ने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. जिसकी तस्वीर चंकी पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी.  बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर चंकी पांडे ने साफ कहा था कि, ‘जी हां अनन्या एक एक्ट्रेस बनना चाहती है और उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में मुझे कुछ समय पहले बताया था. मैं चाहता हूं कि अनन्या अपने आप अपना नाम कमाएं.’ बता दें, अनन्या शाहरुख की बेटी सुहाना और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं और इन तीनों को अक्सर ही एक साथ कई पार्टियों में देखा जा चुका है. अनन्या अपने लुक्स के लिए काफी पॉपुलर हैं और वह सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।