Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर. प्रदेश में कोरोना का मामला हर रोज बढ़ रहा है. इसके बावजूद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं. बिना मास्क लगाए लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं. लोग कोरोना के संक्रमण को गंभीरता से लेते हुए मास्क लगाए, उसके लिए राजधानी में बिना मास्क लगाए लोगों से जुर्माना वसूला जा रहा है.

बता दें कि कोरोना दिन-प्रतिदिन बेकाबू होता जा रहा है. इसके बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं. बिना मास्क पहने हुए लोगों से जुर्माना वसूला तो जा रहा है, लेकिन उसमें भी लोग बहस कर रहे हैं. हालांकि पहले की अपेक्षा लोगों में थोड़ा सुधार हो रहा है,लेकिन ये काफी नहीं है.

आलम तो यह भी है कि लोग मास्क को दाढ़ी में लगाए हुए नजर आते हैं. वहीं कुछ लोग तो कार्रवाई होते देख जेब से निकालकर मास्क पहनते हुए नजर आते हैं.

चालानी कार्रवाई से भड़के लोगों का कहना है कि सर्दी-खांसी क्या पहले नहीं थी, अब भी वही है. बस उसे कोरोना का नाम दे दिया है. इतना ही नहीं लोग कार्रवाई करते समय यह भी कहते हैं कि नहीं दूंगा चालान, पुलिस को जो करना है कर लें.

जिला प्रशासन की ओर से चालानी कार्रवाई कर रहीं जानकी तांडी ने बताया कि लोग दुर्व्यवहार तो करते ही हैं, साथ ही गाली-गलौच भी करने लगते हैं. कुछ लोग तो अजीबो गरीब बहाना देते हुए कहते है कि सांस न लें, पान गुटखा थूकने के लिए मास्क निकाला था.

देखें वीडियो

 

 

 

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला