पैसों के लेन-देन में प्राणघातक हमले में घायल युवक ने दम तोड़ा, दोषियों को कड़ी सजा दिलाने लोधी युवा मंच करेगा कार्रवाई…

टुकेश्वर लोधी, आरंग। आपसी विवाद ने गंभीर रूप से घायल युवक छबिराम लोधी ने आखिरकार दम तोड़ दिया. सही समय में उचित ईलाज और सहयोग न मिल पाने के कारण वह जिंदगी और मौत की जंग हार गया.

बता दे कि बीते 10 नवम्बर को ग्राम खमतराई में आपसी विवाद में तीन युवकों ने गांव के छबिराम लोधी की बेरहमी से पिटाई की थी, जिसके बाद उसे आरंग के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था. स्थिति गंभीर होने पर शनिवार को उसे रायपुर में बालाजी अस्पताल रिफर किया गया था, जहाँ उसने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया. अपने माता-पिता की इकलौती संतान छबिराम का 2 वर्ष पूर्व ही विवाह हुआ था. मामले में पकड़े गए तीन आरोपियों में से दो आरोपी नाबालिग हैं, जो ग्राम सरपंच पोषण साहू और उपसरपंच माणिकराम के रिश्तेदार हैं. फिलहाल, एक आरोपी जेल तथा दोनों नाबालिग बाल सुधार गृह में हैं.

इधर लोधी समाज आरंग की युवा इकाई लोधी युवा मंच के अध्यक्ष नरेंद्र लोधी ने बताया कि लोधी युवा मंच पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाने और आरोपियों को बचाने वाले लोगों पर कार्रवाई के साथ तथा आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर राज्यपाल अनुसूईया उइके, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, नगरीय प्रशासन मंत्री तथा क्षेत्रीय विधायक डॉ. शिवकुमार डहरिया, रायपुर एसएसपी अजय यादव और रायपुर कलेक्टर को ज्ञापन सौपेंगे.

इसे भी पढ़ें : पैसों के लेन-देन में युवक की बेरहमी से पिटाई, पुलिस ने दो नाबालिग सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार…

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।