मुंबई। कंगना रानौत ने एक बार फिर रितिक रोशन को हराने की ठानी है. इस बार लड़ाई के मैदान पर उतरेंगी इनकी फिल्में एक साथ एक ही दिन में. कंगना की फिल्म मणिकर्णिका और रितिक रोशन की फिल्म सुपर-30 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. मणिकर्णिका में कंगना ने रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया है. मणिकर्णिका के जारी ट्रेलर में कंगना की दमदार एक्टिंग को सराहा जा रहा है इस ट्रेलर को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं रितिक अपनी आगामी फिल्म सुपर-30 के जारी ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं. लोग रितिक को बिहारी बताने को लेकर कह रहे हैं कि पहले UPSC पास कर लें फिर खुद को बिहारी कहे. दरअसल इस फिल्म में रितिक सुपर-30 चलाने वाले आनंद का किरदार निभा रहे हैं जो गरीब बच्चों को अपने खर्च पर आईआईटी की तैयारी कराते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर इनकी टक्कर के बारे में निर्माता कमल जैन ने कहा है कि, “आप देखेंगे कि हमने अपनी फिल्म रिलीज करने की तारीख बहुत सोच-विचार कर तय की है. इन तारीखों का हमारे जीवन में महत्व होने के कारण 15 अगस्त को हमने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया और ये सभी तारीखें, चाहे 15 अगस्त हो या 2 अक्टूबर (टीजर रिलीज), या 26 जनवरी (फिल्म रिलीज का मौका), राष्ट्रवादी होने के नाते सीधे तौर पर हमसे जुड़ी हुई हैं. हमारी फिल्म इसी शैली की है और यह दर्शकों को प्रेरित करेगी.”

कमल जैन ‘मणिकर्णिका‘ के प्रोड्यूसर हैं और राधा कृष्ण जगार्लामुडी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. मणिकर्णिका 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी. इसी दिन ‘सुपर-30‘ भी रिलीज होगी. फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. विकास बहल ने ही कंगना रनौत की ‘क्वीन’ को डायरेक्ट किया था.