शिवपुरी। नाबालिग के साथ दरिदंगी की कोशिश के मामले में पुलिस ने पार्षद पति के खिलाफ कार्रवाई कर दी. समुदाय विशेष के विरोध प्रदर्शन के बाद मामले में पुलिस ने दूसरे दिन फरियादी के पिता के खिलाफ भी मामला दर्ज कर दिया. इसके खिलाफ हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने फरियादी के खिलाफ दर्ज मामले को वापस लेने की मांग की.

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेता की हत्या के 3 आरोपी गिरफ्तार, फरार बदमाशों पर था 30 हजार का ईनाम

जानकारी के अनुसार शहर के देहात थाना क्षेत्र के एक तबेले में गोबर लेने गई 12 वर्षीय नाबालिग के साथ छेड़छाड़ हुआ है.  वहां मौजूद पार्षद पति कदीर खान ने छेड़छाड़ की है. उसने नाबालिग की अस्मत लूटने की कोशिश की. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

read more:  Ranbir Kapoor in the Clasp of Coronavirus? Uncle Randhir Confirms News

इसे भी पढ़ें:   एमपी में लॉकडाउन में कोरोना का कहर: आज 1322 केस मिले, 3 लोगों की मौत

फरियादी के पिता के खिलाफ भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज

आरोपी की गिरफ्तारी के विरोध में समुदाय विशेष के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया. उनकी मांग थी कि पार्षद पति को फंसाने जबरन मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद पुलिस ने फरियादी के पिता के खिलाफ भी महिला से छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप में मामला दर्ज कर लिया.

read more:  Announcement of Quitting Social Media by Aamir Khan on his 56th Birthday

इसे भी पढ़ें: पत्नी का आशिक निकला हत्यारा, वाट्सएप ने पहुंचाया सलाखों के पीछे..!

मामले की तफ्तीश जारी

इसकी जानकारी हिंदू सगंठन के पदाधिकारियों को होने पर उन्होंने थाने के सामने विरोध प्रदर्शन कर दर्ज मामले को वापस लेने की मांग की. फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है.

read more: Action-Packed ‘Satyameva Jayate 2’ Will Clash With Thriller Film ‘Radhe’ on May 13