नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी अलग ही तेवर में नजर आ रही हैं. उनके द्वारा दिये गए बयान जहां सुर्खियां बन रहे हैं वहीं पार्टी के लिए भी मुसीबत का सबब बन रहे हैं. केन्द्रीय मंत्री गडकरी ने एक बार फिर इशारों ही इशारों में पार्टी नेतृत्व को आड़े हाथों लेते हुए भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में की गई एयर स्ट्राइक को लेकर नसीहत दी है.

गडकरी ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ हवाई कार्रवाई को चुनाव से नहीं जोड़ा जाना चाहिए. इसे चुनावी मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए और न ही किसी को इसका श्रेय लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर विपक्षी दलों को इस पर कोई संदेह है तो ये उनकी दिक्कत है. गडकरी ने कहा कि लेकिन मैं उनसे अनुरोध करूंगा कि उन्हें इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

इसके साथ ही गडकरी ने यह भी साफ किया है कि वे न तो किसी पद के दावेदार हैं और न ही प्रधानमंत्री पद की दौड़ में शामिल हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की भारी जनादेश के साथ प्रधानमंत्री के रूप में वापसी होगी और इस बार उन्हें 2014 लोकसभा चुनाव के मुकाबले विशाल जनादेश मिलेगा. आपको बता दें इसके पहले भी गडकरी कोई न कोई बयान देकर पार्टी नेतृत्व के लिए मुसीबतें बढ़ाते रहे हैं. उनके बयान विपक्षियों के लिए फायदेमंद साबित होते रहा है.

गौरतलब है कि एयर स्ट्राइक के बाद से पीएम मोदी भी अपने भाषणों में लगातार एयर स्ट्राइक को अपनी सरकार की उपलब्धि बताते हुए इसका श्रेय लेने की कवायद करते नजर आते रहे हैं. पीएम मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित कई नेता इसे भाजपा की उपलब्धि बताते रहे हैं.

इसे भी पढ़ें

इशारों ही इशारों में गडकरी ने पार्टी नेतृत्व पर फिर साधा निशाना, कहा- सपने वही दिखाओ जो पूरे हो सकते हैं वरना जनता पीटती भी है