प्रहलाद सेन,ग्वालियर। जिले के आरोन थाना क्षेत्र के बनेरी गांव में सरपंच के चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. हत्यारों ने सरपंच के चाचा को भी फिल्मी स्टाइल से जीप से कुचलकर मारने का प्रयास किया. आरोपी उन्हें मृत समझकर मौके से फरार हो गए. इस मामले में परिजनों द्वारा आरोपियों को संरक्षण देने के आरोप के बाद एसपी ने एक आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है.

पुलिस के मुताबिक सरपंच के घर काम करने वाले घरेलू नौकर से विवाद के बाद सरपंच के परिजनों और आरोपियों के बीच विवाद हो गया. विवाद के बाद गांव के ही 9 हथियारबंद लोगों ने सरपंच के चचेरे भाई रामनिवास रावत के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में रामनिवास की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसे बचाने आए उसके पिता को आरोपियों ने जीप से कुचलकर मारने की कोशिश की. हालांकि आरोपी उन्हें मारने में सफल नहीं हो सके.

Read More : NHM के हड़ताली कर्मियों के समर्थन में आए पूर्व सीएम, शिवराज को पत्र लिख कहा- निराकरण करें

मृतक के परिजनों का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की जिसके चलते आरोपियों ने खुलेआम गांव में दहशत फैलाई. इस मामले में आरोन थाने के एक आरक्षक की भूमिका भी संदेह के घेरे में है. थाने के आरक्षक बलवंत रावत आरोपियों का रिश्तेदार है और वह उनका सहयोग कर रहा है. इसकी शिकायत के मिलने के बाद एसपी अमित सांघी ने आरक्षक को तत्काल लाइन अटैच कर उसके विरुद्ध जांच के आदेश जारी किए हैं. फिलहाल घटना के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी और उनके सहयोगियों के आम्र्ड लाइसेंस भी सस्पेंड किए जाने की पुलिस ने बात कही है.

Read More : एमपी का यह शहर होगा अनलॉक, एक दिन बाएं और दूसरे दिन दाएं तरफ की दुकानें खुलेंगी

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें