रायपुर। भाजपा चुनाव समिति की बैठक में आज लोकसभा की सभी 11 सीटों में उम्मीदवारों के नामों का पैनल तय हो जाएगा. सभी सीटों पर 2 से 3 नाम पैनल में होंगे. इन नामों को लेकर राज्यभर में दौरा किया जाएगा. जिसके बाद तय नामों को लेकर दिल्ली जाया जाएगा जहां आलाकमान नाम फाइनल किया जाएगा. चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने आए प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने मीडिया से बात करते हुए इसकी जानकारी दी.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस भाई भतीजावाद और वंशवाद वाली पार्टी है. जबकि भाजपा न तो वंशवाद वाली पार्टी है और न ही तुष्टीकरण वाली पार्टी है. नेशनल हेरॉल्ड को विज्ञापन देने के मामले में प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए पैसों का दुरुपयोग और अपराध बताया है. उन्होंने कहा कि जो मामला कोर्ट में है और ऐसी संस्था को अगर कांग्रेस सरकार पैसा दे रही है तो यह जनता के पैसे का दुरुपयोग है. यह अपराध भी है.

अनिल जैन ने प्रदेश में भाजपा की हार की जिम्मेदारी खुद पर लेते हुए कहा कि मैं मानता हूं की विधानसभा चुनाव में हमारी हार हुई थी. इसकी जिम्मेदारी मैने पहले भी ली है लेकिन अब भाजपा लोकसभा चुनाव में 11 की 11 सीट जीतने वाली है. हमेशा लोकसभा में 10 सीटें लाने का अभ्यास है लेकिन इस बार 11 सीटें भाजपा जीतेगी.