प्रीत शर्मा, मंदसौर। मंदसौर जहरीली शराब से मौत के मामले में बुधवार को गठित की गई एसआईटी की टीम मंदसौर पहुंची. तीन सदस्यीय एसआईटी टीम ने मृतकों के घर पहुंचकर बयान लिए. साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजों से घटनाक्रम की जानकारी ली. इस दौरान एसआईटी प्रमुख राजेश राजौरा ने जहरीली शराब से 7 लोगों की संदिग्ध मौत होने की पुष्टि की है.

दरअसल, गठन के बाद बुधवार सुबह यह टीम भोपाल से पिपलियामंडी पहुंची. जहां मामले से जुड़े हर एक पहलू पर टीम द्वारा जांच करना शुरू कर दी गई है. जल्द ही टीम जांच होने के बाद अपनी रिपोर्ट सरकार को भेजेगी.

इसे भी पढ़ें ः हल्की बारिश ने खोली भ्रष्टाचार की पोल, 2 करोड़ की लागत से बन रहा डैम पानी में बहा

मंदसौर जहरीली शराब कांड मामले में गृह विभाग द्वारा गठित की गई तीन सदस्य एसआईटी टीम बुधवार को मंदसौर पहुंची. एसआईटी टीम के प्रमुख राजेश राजौरा और टीम में शामिल अन्य दो सदस्यों ने पिपलियामंडी थाने पहुंचकर गवाहों के बयान दर्ज किए. मृतकों के परिजनों से मिलने के बाद एसआईटी टीम ने सरकारी अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती मरीजों का हाल जाना और उनके बयानों को दर्ज किया.

इसे भी पढ़ें ः टापू पर फंसे चरवाहों को बचाने जा रही रेस्क्यू टीम की नाव पलटी, 4 घंटे पेड़ से लटकर बचाई जान

एसआईटी प्रमुख राजेश राजौरा ने अब तक शराब पीने से 7 संदिग्ध मौतों की पुष्टि की. राजेश राजौरा ने बताया कि अभी की हालत में 6 व्यक्तियों का ईलाज जारी है. जिसमें से सरकारी अस्पताल में 3, निजी अस्पताल 1 मरीज का इलाज चल रहा है. वहीं आंखों की रोशनी खोने वाले 2 व्यक्तियों का इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि मामले में जांच कर आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी.

इसे भी पढ़ें ः MP में जांच एंजेसियां हुईं फ्री हैंड, भ्रष्ट अफसरों की जांच के लिए लोकायुक्त-EWO को विभाग से नहीं लेनी होगी अनुमति

आपकों बता दें कि इस टीम का गठन गृह विभाग की और से किया गया है. इस टीम ने जहां अध्यक्ष अपर मुख्य सचिव राजेश राजौरा है, तो वहीं सदस्य के रूप में जीपी सिंह सतर्कता पुलिस मुख्यालय और एमएस सिकरवार रेल भोपाल भी शामिल है.

इसे भी पढ़ें ः स्कूल खुलने पर पढ़ाई करने पहुंचा बंदरों का दल, प्रिंसिपल की ही ले ली क्लास, देखिए वीडियो