रायपुर. कांग्रेस के घोषणा पत्र जारी होने के बाद से ही भाजपा कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रही है. अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री टीएम सिंहदेव ने बीजेपी के रिएक्शन पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी की दकियानुशी सोच जलाने लायक है. क्या गरीबों को 72 हजार रूपए देने की बात जलाने योग्य हैं, क्या महिलाओं को अधिकार देने की बात कहना जलाने योग्य है. अब वक्त आ चुका हैं कि बीजेपी की ऐसी सोच भस्म हो जाए.

घोषणा पत्र पर बीजेपी के रिएक्शन पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर विपक्ष विचलित हो जाए तो इसका मतलब है कि आप जो कर रहे हैं वह कारगर है. न्याय योजना की घोषणा के बाद स्पेश कार्यक्रम के जरिए पीएम ने संदेश देने की कोशिश की. अरूण जेटली के रिएक्शन से साफ है कि बीजेपी के पास इस घोषणा पत्र का कोई जवाब नहीं है.

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी ने जिन-जिन बातों का जिक्र किया उसे घोषणा पत्र में शामिल किया गया. कांग्रेस ने अथक मेहनत से बेहतरीन घोषणा पत्र तैयार किया है. सीएम ने घोषणा पत्र को देश की स्थिति सुधारने वाला बताया है.

वहीं बीजेपी द्वारा कांग्रेस का घोषणा पत्र जलाने के मामले में मंत्री टीएस सिंहदेव ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी की दकियानुशी सोच जलाने लायक है. क्या गरीबों को 72 हजार रूपए देने की बात जलाने योग्य हैं. क्या महिलाओं को अधिकार देने की बात कहना जलाने योग्य है. अब वक्त आ चुका हैं कि बीजेपी की ऐसी सोच भस्म हो जाए.