पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व से लगे ग्राम तमगढ़ के एक चरवाहे पर उस वक्त बाघ ने हमला कर दिया, जब वह जंगल में बकरी चरा रहा था। बाघ को सामने देखकर चरवाहे को अपनी मौत नजर आ रही थी, लेकिन बाघ चरवाहे को घायल छोड़कर वापस जंगल की ओर लौट गया। चारवाहा इसे भगवान का चमत्कार मान रहा है।

घायल पन्ना लाल आदिवासी ने बताया कि वह जंगल में बकरियां चरा रहा था, तभी अचानक बाघ के दहाड़ने की आवाज आई। जिससे डरकर वह बकरियां लौटने लगा। इस दौरान बाघ ने उस पर हमला कर दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गया। बाघ दोबारा झपट्टा मारने ही वाला था और चरवाहे को साक्षात अपनी मौत नजर आ रही थी। जमीन पर गिरे चरवाहे को कुछ देर गुस्से से घूरने के बाद बाघ जंगल की ओर वापस लौट गया।

डेढ़ साल में 51 सुनवाई के बाद कोर्ट का बड़ा फैसला: कांग्रेस प्रत्याशी को किया विजय घोषित, भाजपा प्रत्याशी एफिडेविट में दी थी गलत जानकारी

इसके बाद चरवाहे ने अपने बेटे को फोन लगाया। मौके पर पहुंचे बेटे ने बीट गार्ड को सूचना दी और घायल को जिप्सी से अमानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर घायल को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। जहां उसका उपचार जारी है।

मेडिकल काॅलेज में छात्रों के साथ रैगिंग: सीनियर स्टूडेंट्स पहले खिलाया पेनकिलर, फिर जमकर की पिटाई

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H