देश में प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों द्वारा प्लान्स की कीमतें बढ़ाए जाने के बाद, कई यूजर्स BSNL की ओर आकर्षित हो रहे हैं. BSNL ने भी अपने ग्राहकों के लिए नए और आकर्षक प्लान्स पेश किए हैं. इसके साथ ही, कंपनी ने अपने नेटवर्क को तेजी से विस्तार देने का कार्य भी शुरू कर दिया है. मार्च 2025 तक, BSNL की 4G सर्विस देशभर में उपलब्ध हो जाएगी. इस बीच, हम आपको BSNL के एक नए प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें डेली 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है और इसकी वैधता 5 महीनों तक होती है.

BSNL का 400 रुपये से कम वाला प्लान

BSNL का यह प्लान 397 रुपये का है और यह उन यूजर्स के लिए आदर्श है जो अपने स्मार्टफोन में सेकेंडरी सिम के रूप में BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं. इस किफायती प्लान की वैधता 5 महीनों की है, यानी एक बार रिचार्ज करने के बाद आपको 150 दिनों तक रिचार्ज की चिंता नहीं करनी होगी.

फायदे और बेनिफिट्स

इस 397 रुपये वाले BSNL प्लान में यूजर्स को कई आकर्षक बेनिफिट्स मिलते हैं:

अनलिमिटेड कॉलिंग: पहले 30 दिनों के लिए यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा, प्लान के पूरे 150 दिनों के लिए फ्री इनकमिंग कॉल्स की सुविधा भी प्राप्त होती है.

डेली 2GB डेटा: शुरुआती 30 दिनों तक रोजाना 2GB इंटरनेट डेटा मिलता है. डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद, आपको 40Kbps की स्पीड मिलेगी.

फ्री एसएमएस: पहले 30 दिनों के दौरान, डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी उपलब्ध है.

इस प्लान के साथ, BSNL का उद्देश्य यूजर्स को सस्ते और प्रभावी समाधान प्रदान करना है ताकि उनका सिम चालू और एक्टिव बना रहे.