बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव (deputy cm arun sao) के काफिले में शामिल एक वाहन ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. यह हादसा उस समय हुआ जब उप मुख्यमंत्री अरुण साव बिलासपुर से लोरमी जा रहे थे, तभी जुनापारा के पास काफिले में शामिल एक वाहन का टायर फट गया. टायर फटने से वाहन अनियंत्रित हो गया और बाइक सवार को ठोकर मार दी.

इस दुर्घटना में बाइक सवार घायल युवक की पहचान सूरज के रूप में हुई है, जो भौंराकछार गांव का निवासी है. वह बुरी तरह से घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि युवक का पैर टूट गया है. हादसे के बाद घायल युवक को तुरंत मुंगेली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

घायल से मिलने अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम साव

लोरमी दौरे के दौरान इस घटना में घायल युवक से मिलने के लिए के डिप्टी सीएम साव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे. वहां उन्होंने घायल व्यक्ति के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली और सूरज के उपचार के लिये हर संभव उत्कृष्ट व्यवस्था करने के निर्देश दिये.

शराब के नशे में था बाइक चालक – डीपीएम गिरीश कुर्रे

वहीं इस मामले में डीपीएम गिरीश कुर्रे ने बताया कि फिलहाल सूरज का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है, जो कि खतरे से बाहर है और ICU वार्ड में रखा गया है. अस्पताल के डॉक्टरों की टीम अस्पताल में उपस्थित होकर उपचार करने में लगे हुए है. डीपीएम ने बताया कि पैर में चोट है जिसके चलते एक्सरे व अन्य जांच कराई जा रही है. जहाँ जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे का उपचार डॉक्टरों के द्वारा किया जाएगा. वहीं डीपीएम ने बताया कि सूरज हैवी ड्रिंक किया हुआ था. जिसे लोरमी से मुंगेली जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

देखें वीडियो-