नितिन नामदेव, रायपुर। उत्तर विधानसभा की विभिन्न समस्याओं को लेकर विधायक पुरंदर मिश्रा ने डिप्टी सीएम को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने अपराधों को रोकने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र में सीसीटीवी लगाने की मांग की है।

रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा ने कहा कि मैंने उपमुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में घना एरिया है, जहां हमेशा चहल-पहल रहती है। उत्तर विधानसभा में कपड़ा मार्केट, सरकारी ऑफिस है। सभी मुख्य मार्ग मेरे क्षेत्र में है।

उन्होंने कहा कि मेरे विधानसभा में समस्या को देखते हुए और नशे की तस्करी को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरा लगाने की मांग की है। मार्केट क्षेत्रों, मुख्य मार्गो में सीसीटीवी लगाए जाने से अपराधों की रोकथाम होगी और अपराधियों की पहचान होगी।

बढ़ते अपराध को लेकर पुरंदर मिश्रा ने कहा कि पूर्ववर्तीय सरकार ने अपराध बढ़ाया था। हम उसे रोक रहे हैं। वहीं विधायक पुरंदर मिश्रा ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि 5 साल तक कांग्रेस सरकार ने उत्तर विधानसभा में कोई काम नहीं किया। भूमिपूजन से लेकर लोकार्पण तक प्रतिमा बता दें, जो कांग्रेस ने बनाई हो। बता देंगे तो उनके यहां काम करने चला जाऊंगा।

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक