Crime News. यूपी के अलीगढ़ जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी को बेवफाई का खौफनाक सजा दी. बताया जा रहा है कि महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी. मौका पाते ही पति ने अपनी पत्नी को पुलिस के सामने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

यह घटना होली चौक इलाके की है. शनिवार की शाम को पुलिस को एक शादीशुदा महिला के किडनैपिंग की सूचना मिली थी. महिला के प्रेमी ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी प्रेमिका को उसके पति ने किडनैप कर लिया है. पुलिस टीम प्रेमी युवक को लेकर महिला के घर पहुंची.

इसे भी पढ़ें – इस नेता पर लगा रेप का आरोप, अश्लील फोटो Viral करने की धमकी देकर 1 साल तक करता रहा यौन शोषण

पुलिस ने दरवाजा खटखटाया और महिला ने दरवाजा खोला. पुलिस पूछताछ के दौरान महिला ने अपने प्रेमी युवक को अपना पति बताकर उसके साथ जाने की बात कही. इस स्थिति से नाराज पति ने घर के दरवाजे के पीछे तमंचा लेकर छुपा हुआ था और पुलिस की आंखों के सामने पत्नी को गोली मार दी. गोली लगने के कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – टीचर बना लवर : युवती पर दिल हार बैठा शादीशुदा शिक्षक, फिर दौड़ने लगी इश्क की गाड़ी, पत्नी को पता चला तो…

घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया. क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन तृतीय अमृत जैन ने बताया कि पति ने अपनी पत्नी के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिलने पर उसे अपने घर बुला लिया था. शनिवार को जब महिला अपने प्रेमी के साथ अलीगढ़ आई थी, तब पति ने हत्या की योजना बनाई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत कार्रवाई की और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक