बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में साधु वेशधारी जबरदस्ती घर में घुस गया और भिक्षा में आटा मांगने लगा. जैसे ही महिला आटा लाने के लिए कमरे में गई तो उसके पीछे-पीछे जाकर उसे कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद महिला के हाथ-पैर बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. फिर जब महिला के होश आया तो वह देखकर दंग रह गई.

पूरा मामला थाना सिरौली के गांव गुरबा का है. रविवार की सुबह लक्ष्मी देवी के पति सुनील मौर्य घर से बाहर गए हुए थे. जब वे कुछ घंटे बाद घर लौटे, तो उन्होंने देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा था. घर के बाहर आटा की कटोरी पड़ी थी और कमरे में लक्ष्मी देवी को हाथ-पैर बंधे हुए बेहोश पाया. लक्ष्मी देवी के मुताबिक, सुबह जब वह अकेली थी, एक व्यक्ति साधु के वेश में उनके घर आया और आटा भिक्षा में मांगने लगा.

इसे भी पढ़ें – उम्र छोटी, लेकिन कारनामे बड़ेः सेकंड ईयर के छात्र ने जुर्म की दुनिया में रखा कदम, बनाया गैंग, जानिए हथियार सप्लाई से लेकर हवालात पहुंचने तक की कहानी…

लक्ष्मी देवी ने उसे आटा दे दिया, लेकिन अचानक उस व्यक्ति ने हमला कर दिया और नशीला पदार्थ सुंघा दिया. महिला बेहोश हो गई और आरोपी ने उसके हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद उसने पूरे घर की तलाशी ली और 12000 रुपये नकद, सोने की चेन, कान के कुंडल और अंगूठी लूट ली. घटना के बाद गांव में दहशत फैल गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक