लक्षिका साहू, रायपुर। नौकरी की तलाश कर रहे शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर द्वारा BPO (बिज़नेस प्रोसेस आउटसोर्सिंग) में ग्राहक सेवा सहयोगी के पदों पर भर्ती के लिए गुरुवार 12 सितंबर से तीन दिवसीय जॉब फेयर का आयोजन किया जाएगा. इस जॉब फेयर में शामिल होने वाले इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई जानकारी ध्यान पूर्वक पढ़ें.

बता दें कि इस जॉब फेयर का आयोजन रायपुर कलेक्टोरेट के ठीक सामने स्थित मल्टीलेवल पार्किंग के पांचवे तल में होगा. यह जाॅब फेयर 12 से 14 सितंबर तक रोजाना सुबह 11 बजे से शाम 3 बजे तक आयोजित किया जाएगा.

शैक्षणिक योग्यता और कुल पद

इस जॉब फेयर शामिल होने के लिए आवेदकों को 12वीं पास होना अनिवार्य है. इस जॉब फेयर के माध्यम से बीपीओ द्वारा सीएसए के 500 पदों पर भर्ती की जाएगी.

नोट: इन पदों पर छत्तीसगढ़ के सभी जिलो के नौकरी के इच्छुक एवं योग्य आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थल पर अपने बॉयोडाटा आधार कार्ड एवं शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता अनुभव प्रमाण-पत्रों की छायाप्रति के साथ उपस्थित हो सकते है। इस संबंध मे अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H