बदायूं. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा की पूरी गारेंटी की बात कर रही है, लेकिन आए दिन महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते जा रहे हैं. बदायूं जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है. अलापुर थाना क्षेत्र में एक सूदखोर ने ब्याज के पैसे नहीं देने पर महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद दोस्तों के साथ मिलकर रेप की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि महिला ने कुछ माह पहले गांव के एक व्यक्ति से डेढ़ लाख रुपए ब्याज पर उधार लिए थे. पैसे की वापसी में देरी होने पर आरोपी ने महिला पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. जब महिला पैसे वापस नहीं कर पाई तो आरोपी ने उसे दुष्कर्म का शिकार बना लिया. महिला ने हाल ही में ब्याज सहित पैसे चुका दिए थे, लेकिन 8 सितंबर की रात को आरोपी अपने कुछ साथियों के साथ महिला के घर पहुंच गया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

इसे भी पढ़ें – योगी सरकार में खुलेआम करप्शन! योजनाओं में हो रहा जमकर भ्रष्टाचार, प्रधानों से वसूला जा रहा कमीशन, BJP नेता ने ही किया दावा

जांच में जुटी पुलिस

महिला ने शोर मचाया, जिससे आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. आरोपी ने लोगों को देखकर जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग गए. महिला ने मामले की तहरीर एएसपी को दी है और पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक