रवींद्र कुमार भारद्वाज, रायबरेली. एक किशोरी के एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने सारी हदें पार कर दी. अपनी मां और छोटे भाइयों के साथ रह रही किशोरी का कालेज जाना दुश्वार हो गया है. ऐसे में किशोरी भय के कारण अपने घर में कैद होकर रह गई है.

मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गांव बसूवई का है. यहां रहने वाली किशोरी उमरन बाजार स्थित एक इंटर कालेज में कक्षा 11 की छात्रा है. किशोरी के पिता शहर में रोजी रोटी के लिए मजदूरी करते हैं. गांव में किशोरी अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहती है. किशोरी का कहना है कि गांव का एक युवक उसे काफी समय से परेशान कर रहा है. अब उसने सारी हदें पार कर दी है. युवक किशोरी से जबरन शादी के लिए दबाव डालता है. किशोरी के कालेज जाने पर रास्ते में उसकी साइकिल जबरन रोक कर शादी के लिए कहता है. किशोरी का कहना है कि बीते गुरुवार की शाम वह शौच के लिए गांव से बाहर गई थी तो युवक के उसे पकड़ लिया और कहा कि यदि मुझसे शादी नहीं करोगी तो मैं आत्महत्या कर लूंगा और तुम्हारे पूरे परिवार को फंसा दूंगा.

इसे भी पढ़ें – समलैंगिक संबंध बनाने के बाद शुरू होता था ब्लैकमेल का खेल, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

यही नहीं युवक ने उसकी फोटो पोर्न साइड पर अपलोड करने की धमकी भी दी है. पीड़िता ने बताया कि उसने इसकी शिकायत कोतवाली में की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे युवक का मनोबल बढ़ा हुआ है और वह किशोरी को तरह-तरह से परेशान करता है. जिसके कारण किशोरी ने कालेज आना जाना बंद कर दिया है. शुक्रवार को कोतवाली पहुंची छात्रा ने फिर शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. इस बाबत कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि एनटीपीसी चौकी प्रभारी को मामले में कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक