भदोही. एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 17 साल की लड़की की मुलाकात बस में 28 साल के युवक से हुई. इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई और य़ुवक उसे झांसा देकर अपने घर ले गया. उसके बाद उसने 15 दिन तक लड़की के साथ रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- मलबे में ‘जिंदगी’ की तलाशः मेरठ में 3 मंजिला इमारत गिरने से 8 लोगों की मौत, 5 घायल, अब भी दबे हैं 2 लोग

बता दें कि 31 अगस्त को अपने माता-पिता से झगड़ा करने के बाद घर से निगल गई. जिसके बाद माता-पिता ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई. उसके बाद पुलिस लड़की के तलाश में जुटी. पुलिस को जांच में पता चला कि लड़की प्रयागराज में है. जिसके बाद पुलिस ने प्रयागराज के विकास प्राधिकरण कॉलोनी में छापेमारी की और नाबालिग को बरामद कर लिया.

इसे भी पढ़ें- UP का ‘घूसखोर सिस्टम’: पोल और केबल बिछाने के नाम पर 7 अधिकारियों ने किया भ्रष्टाचार, जानिए सेंटिग से लेकर सस्पेंड तक की कहानी…

दरअसल, नाबालिग लड़की जब बस से प्रयागराज जा रही थी, तभी उसकी मुलाकात 28 वर्षीय बीरू पासी नाम के युवक से हुई. बीरू लड़की को बातों में फंसाकर अपने घर ले गया. उसने लड़की बताया कि उसकी पत्नी की मौत हो गई है. उसके बाद वह उसे अपने किराए के मकान में लेकर पहुंचा. फिर उसको शादी का झांसा देकर पति-पत्नी की तरह रहने लगा. बीरू ने 15 दिन तक लड़की का रेप किया. पुलिस वे आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.