शिवम मिश्रा, रायपुर। केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद का ऑफर मिलने वाले बयान पर राजनीति गलियारे में खूब चर्चा हो रही है. गडकरी के इस बयान पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता को क्या करना है. किस कार्यकर्ता को क्या जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. इसे आलाकमान तय करता है.

दरअसल, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मध्यप्रदेश दौरे के लिए रवाना हुए. रवानगी से पहले उन्होंने पुलिस ग्राउंड हेलीपैड में पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता के निधन के चलते वे उज्जैन जा रहे हैं. वे तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री साय गुजरात के अहमदाबाद जाएंगे, जहां वे ग्लोबल रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट एंड एक्सपो में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उपस्थित रहेंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम साय ने कहा, “अरविंद केजरीवाल को क्या करना है, और क्या नहीं करना है, वो उनका निर्णय है. “