अमित पवार, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में उस वक्त अधिकारियों को हाथ-पांव फूल गए. जब एक महिला ने केंद्रीय राज्यमंत्री दुर्गादास उइके और विधायक गंगा उइके के सामने जमकर हंगामा किया. इसके अलावा उसने मंत्री सहित अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई.

दरअसल, रविवार को केंद्रीय राज्यमंत्री दुर्गादास उइके शाहपुर में नगर परिषद के कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उसके साथ घोड़ाडोंगरी विधायक गंगा उइके भी मौजूद थीं. तभी एक महिला वहां पहुंची और विधायक और मंत्री से कहा कि वोट मांगने तो दोनों हाथ जोड़कर आए थे. अब भूल गए. जिससे मौके पर मौजूद अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए.

इसे भी पढ़ें- ‘मुर्दे’ की लगी बोली ! शव पहुंचाने के बाद एंबुलेंस ड्राइवर ने मांगे पैसे, Video Viral, क्या होगी कार्रवाई ?

इसे भी पढ़ें- ‘मंत्री जी’ की अपने ही क्षेत्र में नहीं चली ! वीरेंद्र खटीक की बुलाई गई बैठक का विधायकों ने किया बहिष्कार, इस MLA ने कह दी ये बात

इधर, सभी अधिकारी महिला को समझाते रहे. लेकिन महिला ने उनकी एक न सुनी और सभी को खूब खरी-खोटी सुनाई. बताया जा रहा है कि महिला पीएम आवास और जमीन के पट्टे के लिए सालों से भटक रही है. लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही है. वहीं इस हंगामे के बाद अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याओं के निदान के निर्देश दिए है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m