लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक गुडन्यूज शेयर किया है. प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की है. इसे खुद एक्ट्रेस ने कंफर्म किया है. इस पोस्ट को देख श्रद्धा आर्या के तमाम दोस्त और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं.

श्रद्धा आर्या ने की अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और उनके पति राहुल नागल ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की पुष्टि की है, कि वह प्रेग्नेंट हैं. एक्ट्रेस ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘हम एक छोटे से चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं.’ वीडियो में वह पति का हाथ थामे डांस कर रही हैं. बीच किनारे ये क्लिप शूट की गई है, जहां प्रेग्नेंसी टेस्ट किट और अल्ट्रासाउंड भी दिख रहा है. वीडियो में श्रद्धा का बेबी बंप भी नजर आ रहा है. Read More – Indias Best Dancer 4 के मंच पर Urfi Javed ने लगाई आग, Terence Lewis के साथ मारे लटके झटके …

अनोखे अंदाज में बताई गई खुशखबरी

बता दें कि श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अनोखे अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. फ्रेम में वह पति राहुल के साथ नजर आ रही हैं. यह फ्रेम रेत और पहाड़ों के बीच है और इसके सामने प्रेगनेंसी टेस्ट किट रखी हुई है. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लू-व्हाइट शेड की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके और उनके पति के चेहरे पर प्रेग्नेंसी की खुशी साफ नजर आ रही है.

श्रद्धा आर्या हैं प्रेग्नेंट

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के इस वीडियो को देखने के बाद कनिका मान, रश्मि देसाई और अनिता हसंदाी और तमाम सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी. वहीं, एक फैन ने लिखा, ‘आप दोनों को बहुत बहुत बधाई.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘हमारी डॉल के यहां अब डॉल आने वाली है.’ Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

श्रद्धा आर्या के सीरियल

बॉलीवुड फिल्म नि:शब्द में भी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने काम किया है. मगर उन्हें फेम टीवी से मिला है. उनके सीरियल की लिस्ट की बात करें, तो वह मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, ड्रीम गर्ल, कुंडली भाग्या और नच बलिए 9 में काम कर चुकी हैं.