आरिफ शेख, श्योपुर। मध्य प्रदेश में सड़क दुर्घटना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। एक बार फिर एक ऐसा ही मामला श्योपुर से सामने आया है। जहां बीते सोमवार की रात एक तेज रफ्तार यात्री बस ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार पिता पुत्र सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और आरोपी बस ड्राइवर मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया।

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणीः एमपी कांग्रेस हर थाने में दर्ज कराएगी एफआईआर, PCC चीफ ने कार्यकर्ताओं से की अपील

घटना श्योपुर बड़ौदा हाइवे पर ललितपुरा चौराहे के पास की है। जहां रात के करीब 9 से 10 बजे के बीच राजस्थान की ओर से बड़ौदा की ओर आ रही बाइक को कैलबाड़ा से बड़ौदा होते हुए राजस्थान जा रही कृष्णा ट्रेवल्स निजी कंपनी की बस ने टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार 40 वर्षीय जगदीश, 14 वर्षीय हर्ष और 18 वर्षीय हर्ष निवासी कुमावद पुलिस थाना अयाना राजस्थान की मौके पर मौत हो गई। घटना से नाराज हुए लोगों ने मौके पर जमकर हंगामा भी किया। बाद में पुलिस के द्वारा सख्त कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद मामला शांत हुआ।

पत्नी संग जमकर थिरके BJP विधायक: आदिवासी गाने पर बच्चियों के साथ किया डांस, देखें Video

घटना को लेकर बडौदा थाना टीआई सत्यम गुर्जर का कहना है कि, बस और बाइक की भिड़त में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हुई है। शव का पीएम कराया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m