लखनऊ। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश के कार्यकाल में विधायक घोड़े पर बैठकर प्लेटफॉर्म पर घूमता था, तुम्हारे कार्यकाल में अपराधी थे और अपराधी की कोई जाति नहीं होती है। अपराधी हिंदू हो या मुस्लमान, ठाकुर हो या ब्राहमण गोली ही उसका एक मात्र इलाज है। कानून के मुताबिक चलना चाहिए, लेकिन यदि पानी सिर से ऊपर उतर जाए तो फिर बंदूके माला पहनाने के लिए नहीं बल्कि अपराधियों पर कार्रवाई के लिए मिली हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद डॉ. लक्ष्मीकांत ने सपा अध्यक्ष पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई को भी सही ठहराया है। वहीं एसटीएफ को स्पेशल ठाकुर फोर्स बताने पर भी भड़कें है। उन्होंने कहा कि एसटीएफ तो उनके समय में भी थी लेकिन कभी नहीं कहा, अब प्रदेश में एसटीएफ अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर रही है तो आज उस पर भी उंगली उठा रहें हैं। सांसद लक्ष्मीकांत ने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश के समय में भी एसटीएफ थी। दूसरे पर उंगली उठाने से पहले वो समझ लें कि एक उंगली दूसरे पर उठाने के दौरान तीन उंगली अपनी तरफ भी उठती हैं।

ये भी पढ़ें: ‘अब न्यायालय से मिलेगा न्याय’, अखिलेश ने सुप्रीम कोर्ट का किया धन्यवाद, कहा- बुलडोजर लोगों को डराने और विपक्ष की आवाज दबाने के लिए था

चूहे को हल्दी की गांठ मिल जाए…

वहीं यूपी के टॉप-10 अपराधियों की सूची जारी करने वाले बयान पर कहा कि अखिलेश यादव हमें उपदेश दे रहें हैं। उन्होंने सीएम रहते हुए यूपी के किन टॉप-10 अपराधियों की सूची जारी की थी। कोई लिस्ट यदि जारी की थी तो हमें बताएं और हमें दिखाएं भी। हर बात को गलत तरीके से पेश करना ठीक नहीं है। इसके अलावा अखिलेश यादव के मठाधीश और माफिया वाले बयान पर निशाना साधा हैं। लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि चूहे को हल्दी की गांठ मिल जाए तो वो पंसारी बन जाता है, यही स्थिति समाजवादी पार्टी की भी है।