Akhilesh Yadav On BJP: उत्तर प्रदेश में बुलडोजर पर जमकर सियासत हो रही है. सुप्रीम कोर्ट के बुल्डोजर एक्शन पर रोक लगाने के बाद विपक्ष और भी भाजपा की सरकार पर हमलावर हो गया है. इधर, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर को लेकर तंज कसा है.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के कई जिले बाढ़ की चपेट में आ गए हैं. जिसकी वजह से हजारों लोग प्रभावित हुए हैं. गोरखपुर के कुछ इलाकों में भी बाढ़ जैसे हालात हैं. जिसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर कहा, ”बुलडोज़र बंद, नाव चालू… अगर उप्र की भाजपा सरकार ने बुलडोज़र का सकारात्मक सदुपयोग किया होता तो बाढ़ से बचाव हो सकता था. नहीं चाहिए भाजपा, नहीं चाहिए बाढ़!”

इसे भी पढ़ें: सक्रिय रहो, अब विधानसभा में भी चाहिए मजबूत मुकाम!

गौरतलब है कि गोंडा, बहराइच, अयोध्या में सरयू नदी का जलस्तर बढ़ने से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. लखीमपुर, गोंडा, सीतापुर, फर्रुखाबाद, बहराइच, बाराबंकी, बदायूं, बलिया, आजमगढ़, गोरखपुर, अयोध्या, मीरजपापुर, वाराणसी, प्रयागराज, संत कबीर नगर, रामपुर,बस्ती, गौतमबुद्ध नगर, चंदौली, शाहजहांपुर, बांदा, जालौन, देवरिया और गाजीपुर में 784 गांव बाढ़ से प्रभावित हैं और 30 गांवों का सम्पर्क पूरी तरह कट गया है.

इसे भी पढ़ें: Supreme Court On Bulldozer Action: ‘भाजपा की सस्ती लोकप्रियता वाली बुलडोजर नीति’, SC के फैसले पर चंद्रशेखर आजाद बोले- हम धुर विरोधी रहे