शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दरिंदगी की सारी हदें पार हो गई। दरअसल, तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वरदात सामने आई है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान पाए गए है। जिसे देखकर पीड़िता की मां सहम गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरी घटना कमला नगर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, बच्ची निजी स्कूल में पढ़ाई करती है। जहां स्कूल के शिक्षक ने ही उसके साथ हैवानियत की। दो दिन पहले हुई इस घटना की शिकायत पीड़िता की मां ने स्कूल प्रबंधन से की थी, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने अनसुनी कर दी। मंगलवार को मामला थाने पहुंचा। पुलिस ने स्कूल में जांच पड़ताल करने के साथ ही आरोपित शिक्षक कासिम रेहान को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: आईटीआई कर रही युवती से दुष्कर्म: धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव, मना करने पर बदनाम करने की दी धमकी  

कमला नगर थाना पुलिस के मुताबिक, सोमवार को इस संबंध में शिकायत मिली थी। पुलिस टीम ने स्कूल पहुंचकर जानकारी जुटाई। जहां आरोपित कासिम रेहान आईटी का शिक्षक है। बच्ची की मां ने शिकायत में बताया था कि दो दिन पहले बच्ची स्कूल से घर पहुंची तो उसके प्राइवेट पार्ट पर आए चोट के निशान दिखे थे।

ये भी पढ़ें: 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला: कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने जारी किया Video, कहा- पापियों का अंत समय निकट है  

इसके बाद पीड़िता की मां स्कूल प्रबंधन से शिकायत करने पहुंची और संबंधित शिक्षक का नाम भी बताया, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने शिकायत पर ध्यान नहीं दिया। डीसीपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि आरोपित स्कूल शिक्षक पर दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया लिया है।

भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि बच्ची की माता की तरफ से दुष्कर्म की शिकायत कमलनागर थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और BNS की धाराओं के तहत कार्रवाई की है। बच्ची जिस स्कूल में पढ़ती है उसी स्कूल का एक टीचर आरोपी है। बच्ची के मेडिकल परीक्षण के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी शिक्षक

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m