विक्रम मिश्र, लखनऊ। योगी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने आज उत्तर प्रदेश के 18 मंडल मुख्यालयों पर ध्वस्त कानून वयवस्था और महिला अपराध को लेकर जमकर हल्ला बोला. लखनऊ स्थित शहीद स्मारक पर राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, अमेठी सांसद केएल शर्मा, सांसद तनुज पुनिया, सांसद राकेश राठौर के अलावा विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा भी मौजूद रही.

कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि अपराधियों में कानून का भय समाप्त हो गया है. जबकि योगी सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है. कानून व्यवस्था लाचार स्थिति में है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे ने लल्लूराम डॉट कॉम को दिए बयान में कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था लस्त हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें- ‘विशेष समुदाय देश के लिए बड़ा खतरा, बच्चे पैदा करने का चला रहे जिहाद’, पूर्व BJP सांसद का विवादित बयान

अविनाश पांडे ने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. लगातार महिलाओं पर अपराध की ये घटना आपके सामने ही है. आज महिलाओं में खौफ पैदा हो गया. हमारे नेता राहुल गांधी लगातार सदन में महिला सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर लड़ाई लड़ रहे हैं. जिसके साथ उत्तर प्रदेश और भारत का बच्चा बच्चा कंधे से कंधा मिलाकर साथ दे रहा है.

इसे भी पढ़ें- मठाधीश और माफिया : सपा प्रमुख के बयान पर लगातार बढ़ रही संतों की नाराजगी, महामंडलेश्वर ने कहा- माफी मांगे अखिलेश