गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक स्‍कूल में दो चोटी न बनाने पर हेडमास्‍टर ने छात्राओं को बेरहमी से पीटा. बाल खींचते हुए 8वीं की छात्राओं को इस तरह पीटा कि एक छात्रा बेहोश हो गई. बीएसए ने आरोपी हेडमास्टर को तत्काल प्रभाव से सस्‍पेंड कर दिया है.

पूरा मामला खोराबार ब्लॉक के पूर्व माध्यमिक विद्यालय मोतीराम अड्डा का है. आरोप है हेडमास्टर आभा दुबे ने 8वीं की छात्राओं को दो चोटी न बांधने पर जमकर पिटाई की. बीईओ वीके राय ने छात्राओं से उनके साथ हुई क्रूरता के बारे में जानकारी ली. सभी बच्चियों ने बारी-बारी से पूरी बात बताई. लड़कियों ने बताया कि मैडम कक्षा में आते ही छात्राओं की चोटी देखने लगीं. इस दौरान जो छात्राएं दो चोटी बांधकर नहीं आई थीं, उनकी चोटी पकड़कर बेरहमी से पीटने लगीं. उन्होंने एक छात्रा इतना पीटा कि वह छटपटा कर जमीन पर गिरकर बेहोश हो गई. यह देख सभी छात्राएं चीखने-चिल्लाने लगीं.

इसे भी पढ़ें – Swami Prasad on Tirupati Temple Laddu : स्वामी प्रसाद ने बताई पण्डे-पुजारियों की मिलीभगत, कहा- तथाकथित भगवान को भी धोखा दिया

इसके बाद छात्राएं तुरंत अपने घर पहुंचीं और अपने परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई. फिर अभिभावक ग्राम प्रधान राजू पासवान को लेकर विद्यालय पर पहुंच गए. बीएसए रमेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानाध्यापिका के खिलाफ जांच पूरी हो चुकी है और सभी आरोपों की पुष्टि के बाद उन्हें दोषी पाया गया है. प्रधानाध्यापिका की सेवा निलंबित करते हुए उन्हें बीआरसी खोराबार से सम्बद्ध किया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक