शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश में लगातार नाबालिग से दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। इन घटनाओं को लेकर अब विपक्ष हमलावर हो गई है। समाजवादी पार्टी ने कहा कि प्रदेश में अब बेटी पढ़ाओ नहीं पहले बेटी बचाओ का नारा दिया जाना चाहिए। सागर घटना पर केंद्रीय मंत्री औरसांसद वीरेंद्र खटीक को भी जमकर घेरा और कहा कि बेटियों को भाजपा वालों से बचाना चाहिए। उन्होंने पूछा कि क्या अपने प्रतिनिधि को आप यही संस्कार दे रहे हैं?

BJP सांसद प्रतिनिधि ने नाबालिग के साथ किया गंदा काम! पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज, वीरेंद्र खटीक ने दी ये सफाई

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव ने सागर घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री और सांसद प्रतिनिधि वीरेंद्र खटीक के प्रतिनिधि एक बच्ची से दुराचार की घटना करता है। यह प्रदेश को शर्मसार करने वाला है। सवाल करते हुए कहा कि एक सांसद प्रतिनिधि फरार कैसे हो सकता है? इनका नारा होना चाहिए, ‘बेटियों को पढ़ाइए, भाजपा वालों से बचाइए।

सांसद प्रतिनिधि के दायित्व से मुक्त किए गए आशीष तिवारी, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने कलेक्टर को जारी किया पत्र, जानें क्या है मामला

उन्होंने कहा कि राजधानी समेत इंदौर में शर्मसार करने वाले मामले सामने आए हैं। केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक का सांसद प्रतिनिधि भी ऐसी घटनाओं में आरोपी है। रोजाना 10 से 20 मामले सामने आ रहे हैं। प्रदेश में महिला और युवतियों के साथ बच्चे भी असुरक्षित हैं। प्रदेश में कानून का भय नहीं रह गया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m