भोपाल। राजधानी भोपाल में बच्चियों से दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। लगातार यौन शोषण से जुड़े मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच एक और घटना ने मध्य प्रदेश को शर्मसार कर दिया है। यहां एक स्कूल वैन के ड्राइवर ने 5 साल की मासूम के साथ गंदी हरकत की। बच्ची ने रोते हुए इसकी शिकायत अपनी मां से की। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे। हालांकि उन्होंने रिपोर्ट लिखवाने से इनकार कर दिया। 

बताया जा रहा है कि ऐशबाग थाना क्षेत्र में एक स्कूली वैन का ड्राइवर बच्ची को घर छोड़ने के लिए जा रहा था। इसी दौरान उसे अकेला पाकर गाड़ी के अंदर गकत हरकत करने लगा। बच्ची घर पहुंचकर रोने लगी। जब मां ने कारण पूछा तब उसने सारी बात बताई। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और घटना की सूचना दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। वहीं घटनास्थल के पास एक दुकान के CCTV कैमरों की DVR जब्त कर ली है। अब बच्ची की काउंसलिंग कराई जाएगी और उससे घटनाक्रम जानने की कोशिश की जाएगी। 

बता दें कि राजधानी में मासूम के साथ गलत हरकत का यह दूसरा मामला है। इससे पहले कमला नगर क्षेत्र में एक निजी स्कूल के टीचर ने मासूम बच्ची को शिकार बनाया था। 

तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वरदात सामने आई है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान पाए गए। जिसके बाद सीएम डॉ. मोहन यादव ने कार्रवाई करते हुए स्कूल की मान्यता रद्द कर दी थी। यहां पढ़े पूरी खबर

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m