लखनऊ. कुशीनगर में नकली नोट कांड के सिलसिले में पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को नोटिस भेजने की बात कही है. इस पर लल्लू ने प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस को चेतावनी दी है कि “मुझे नोटिस देकर देखे पुलिस.” उन्होंने कहा कि नोटिस का उचित जवाब दिया जाएगा और आरोप लगाया कि कुशीनगर पुलिस जांच को भटकाने का प्रयास कर रही है.

अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले को राजनीतिक और धार्मिक रंग देने का काम कर रही है. उन्होंने कहा, “कुशीनगर पुलिस ऊपरी दबाव में मेरे ऊपर बयान दे रही है.” उन्होंने मामले की सही जांच की मांग की और आश्वासन दिया कि वे पूछताछ का पूरा और माकूल जवाब देंगे.

इसे भी पढ़ें – कंगना रनौत के बयान पर किसान नेता राकेश टिकैत ने किया पलटवार, कहा- उनमें बचपना बहुत है और…

इससे पहले लल्लू ने सोशल मीडिया पर कुशीनगर पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि जिन जाली नोटों के आरोपियों को प्लास्टर लगे व्हील चेयर पर प्रदर्शित किया गया, वे पेशी के बाद बिना प्लास्टर के अपने पैरों पर पुलिस के साथ जा रहे हैं. उन्होंने डीजीपी उत्तर प्रदेश से पूछा कि क्या यह प्लास्टर महज दिखावा था या कोई अन्य एजेंडा?

इसे भी पढ़ें – ‘रिश्ता ये हमजोली-सा है, चोर के घर में चोरी-सा है’, अखिलेश यादव के पोस्ट से ब्यूरोक्रेसी में मची खलबली

वहीं सपा ने इस मामले में योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा धर्म और पार्टी के आधार पर कार्य कर रही है. सपा नेता उदयवीर ने कहा, “भाजपा में आकर लोग पाक साफ हो जाते हैं, जबकि दूसरी पार्टियों के लोग सताए जा रहे हैं.” सपा ने इस मामले की अपने स्तर पर जांच कराने का भी ऐलान किया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक