गौरव जैन, गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही। रातभर से हो रही बारिश से जिले के तमाम नदी-नाले उफान पर हैं. इससे आवागमन के साथ-साथ आम जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है. यहां तक पेंड्रा-बिलासपुर मुख्य मार्ग जलमग्न हो गया है, जिससे मार्ग पर लम्बा जाम लगा हुआ है. इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर : मंत्री रामविचार के क्षेत्र में खून की कमी से 5 पंडो आदिवासियों की मौत!, समाज प्रमुख ने लिखा पत्र…

जिले में रात से जोरदार बारिश हो रही है. लगातार बारिश से पहाड़ी इलाकों के निचले हिस्से के रपटा व पुल के ऊपर से नदी-नालों का पानी बह रहा है. आने-जाने वाले लोग जान जोखिम में डालकर तेज बहाव वाले रास्तों को पार कर रहे हैं.

खराब सड़क व भारी बारिश के बीच खराब सड़क आने-जाने वाले लोगों के लिए मुसीबत बन गए. पेंड्रा-बिलासपुर मुख्य सड़क मार्ग बंजारीघाट केंदा के पास ट्रक के खराब होकर बीच रास्ते में फंसने से 2 किमी लंबा जाम लगा है. जाम की वजह से बच्चे-बुजुर्ग के साथ यात्रा कर रहे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मौसम खराब होने की वजह से जाम के जल्द खुलने के आसाम कम नजर आ रहे हैं.

अंडरब्रिज में जलभराव से आवागमन ठप

लगातार बारिश की वजह से पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन के पास बने अंडरब्रिज में पानी भर गया है, जिसकी वजह से अंडरब्रिज को आवागमन के लिए बन्द किया गया है. इसके पहले भी ज्यादा बारिश होने पर अंडरब्रिज में जलभराव होता रहा है. रेलवे ने ब्रिज के दोनों छोर पर रस्सी बांध कर फिलहाल आवागमन बन्द किया हुआ है. लेकिन अंडरब्रिज में जलभराव से पैदल चलने वाले और मोटरसाइकिल चालकों के लिए मुसीबत पैदा हो गई है.