अध्यक्ष जी को हरिराम नाई की तलाश

पीसीसी चीफ पिछले 1 हफ्ते में दो बार दिल्ली दरबार में दस्तक दे चुके हैं। इसको लेकर उनकी टीम की तरफ से कहा जाता है दिल्ली नेताजी रिपोर्ट देने गए हैं। किसान आंदोलन की और इसके साथ कार्यकारिणी को लेकर भी अंतिम फैसला होगा, लेकिन अंदर खाने की खबर है कि नेताजी की एक मामले में आलाकमान से कानाफूसी हुई थी, जिसको वो सेट करने गए हैं। दूसरी तरफ खबर ये भी है कि अध्यक्ष जी टीम उस मुखबिर को ढूंढ रही हैं जो बार-बार दिल्ली जाकर उनके खिलाफ बड़े नेताओं को कान भरकर आता है।

पब्लिकली बोल रहे मंडल अध्यक्ष

बीजेपी में बार-बार कहा जाता है कि कोई समस्या है तो पार्टी स्तर पर बात करो, लेकिन सदस्यता अभियान के बीच एक मंडल अध्यक्ष पार्टी फोरम पर अपनी बात रखने के बजाय लोगों के बीच मुखर हैं। राजधानी भोपाल के एक मंडल के ये अध्यक्ष पहले से ही मुखर थे कि सदस्यता अभियान के दूसरे चरण की तारीख घोषित होते ही और बड़बोले हो गए हैं। 28 सितंबर को कार्यकर्ताओं से कहते हुए नजर आए कि अब फिर टारगेट आ गया है, अब फिर जुटना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: पॉवर गॉशिप: विधायक जी को न…अब ऐसी गुस्ताखी न होगी…अध्यक्ष की कुर्सी और वेट एंड वॉच की स्थिति…5 मिनट सुन आग बबूला हुए मंत्री जी…

एक अधिकारी सब पर भारी

अधिकारी से हमेशा मंत्री परेशान रहते हैं, लेकिन मध्यप्रदेश के एक सीनियर आईएएस से मंत्री के साथ-साथ अधिकारी भी परेशान है। साहब के इस वक्त जलवे चल रहे हैं। अधिकारी इसलिए परेशान है कि उनके बगैर पूछे कुछ हो नहीं रहा और मंत्री इसलिए परेशान है कि फाइल भेजी जाती है तो लौटा दी जाती है। साहब के शिवराज और कमलनाथ सरकार में भी जलवे थे, मंत्रालय में चर्चा चल रही है मुख्यमंत्री कोई भी बने साहब का जलवा जलाल कायम रहता है।

अफसरों को अब भाया अपना क्षेत्र

हर किसी को अपना गृह क्षेत्र प्यारा होता है, लेकिन दूसरे क्षेत्रों की तुलना में वहां विकास कम होने से प्रदेश के 4-5 बड़े अफसरों को उनका गृहक्षेत्र सुहाता नहीं था। नई सरकार में रीजनल इंड्रस्टी कॉन्क्लेव होने से जिले में विकास के नए अवसर पैदा होते दिखाई दिए तो इन अफसरों का माटी प्रेम जाग गया है। ये अफसर क्षेत्र में जोरजोर से कहते दिखे कि जिस इलाके को पंख लगने जा रहे हैं वो उनका गृह क्षेत्र है। आपको बता दें एक समय था जब इस इलाके में सूखे से निपटने के लिए भी पैकेज जारी किए जाते थे।

ये भी पढ़ें: पॉवर गॉशिप: चर्चा में आईपीएस का ट्रांसफर…दिल्ली से मिला सहारा, मुख्य सचिव की दौड़ में सबसे आगे…18 नामों में किस-किसका नाम…अपरिहार्य कारणों के चलते बैठक टाल दी गई है…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m